OKhatrimaza 2021 :- Bollywood Movies Download

OKhatrimaza 2021 :- यदि आप फिल्म देखने का शौक़ीन है तो ये ब्लॉग पोस्ट आपके लिए है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपके लिए लाये है एक और नया मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट जो इंटरनेट काफी प्रचलित है।

इस पोस्ट में हम आपके साथ OKhatrimazafull के बारे में पुरे जानकारी डिटेल्स के साथ दिया जाएगी जैसे की इस वेबसाइट से कैसे मूवीज डाउनलोड किया जाता है और इस साइट इस्तेमाल करना सही होगा या नहीं। और इस वेबसाइट लिंक आपके साथ शेयर किया जायेगा।

OKhatrimaza website क्या है ?

ये एक गैर कानूनी Film download करने वाली वेबसाइट है जो बिना परमिशन के मूवीज का पायरेसी करके अपने साइट पर अपलोड करता है। इस साइट का मालिक लेटेस्ट मूवीज बहुत जल्दी अपने साइट पर पब्लिश कर देता है। यदि आप इस वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको सारे लेटेस्ट मूवीज देखने को मिल जायेंगे।

ये वेबसाइट पूरी तरह से illegal है क्यूंकि इस वेबसाइट पर जो भी मूवीज मिलती है वो सभी मूवीज इस वेबसाइट पर इललीगल तरीके से लीक किया जाता है। इस वेबसाइट के मालिक किसी भी मूवीज को अपलोड करने का परमिशन नहीं लेता है

और इस साइट इस्तेमाल करना भी बहुत इजी है यदि आप थोड़ा भी इंटरनेट के बारे में जानते है तो आप इस साइट का इस्तेमाल बहुत अच्छे से कर लेंगे। बस आपको अपने मोबाइल में गूगल ओपन करना है और वेबसाइट का नाम टाइप करके सर्च करना है।

जैसे ही आप सर्च करेंगे आपके सामने इसका ऑफिसियल वेबसाइट आ जायेगा जिस पर आपको क्लिक करना है फिर आप इसके साइट पर पहुंच जायेंगे और अपने पसंद का मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

OKhatrimaza website पर कौन कौन सी फिल्म मिलती है?

ज्यादातर यूजर को लगता है की इस वेबसाइट पर तमिल या तेलुगु मूवीज ही डाउनलोड करने को मिलता होगा। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि आपको इस वेबसाइट पर बॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड मूवीज, पंजाबी मूवीज, तमिल मूवीज, तेलुगू मूवीज अन्य भी कई छोटी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री का मूवीज डाउनलोड करने को मिलती है।

ये वेबसाइट तमिल और तेलुगु मूवीज के पायरेसी करने के अलावा और भी कई फिल्म इंडस्ट्री का मूवीज का पायरेसी करता है जिसका नाम कुछ इस प्रकार से है :-

Bollywood moviesHollywood movies
Tamil moviesTelugu movies
Kannada moviesPunjabi movies
Bhojpuri moviesNetflix movies
hotstar moviesAmazon prime movies

Bollywood movies :- इस साइट पर आपको लगभग सभी latest Bollywood movies डाउनलोड करने को मिल जायेंगे। बहुत बार ये वेबसाइट किसी मूवीज को रिलीज़ के एक दिन बाद भी अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते है।

Hollywood movies :- यदि आप latest Hollywood movies देखने का शौक़ीन है तो ये वेबसाइट आपके बहुत काम आएगा। क्यूंकि इस साइट में आपको सभी लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा।

Tamil movies :- इस साइट में आपको सबसे ज्यादा तमिल मूवीज डाउनलोड करने को मि जायेंगे जब भी कोई तमिल मूवीज रिलीज़ होता है सबसे पहले इस वेबसाइट पर पायरेसी करके उपलोड कर दिया जाता है।

Punjabi movies :- जैसे जैसे पंजाबी मूवीज का लोगो के बिच में क्रेजी बढ़ते जा रहा है इस वेबसाइट का मालिक अपने वेबसाइट पर पंजाबी मूवीज का कलेक्शन बढ़ाते जा रहा है। लगभग आपको यहाँ लेटेस्ट पूजाबी मूवीज भी डाउनलोड करने को मिल जायेंगे।

OKhatrimaza website latest domain name

दोस्तों ये एक गैर क़ानूनी वेबसाइट है जिसके कारन ऐसे वेबसाइट के मालिक को अपने साइट का नाम बार बार बदलना पड़ता है। ऐसे जितने भी मूवीज डौन्लोडिंग वेबसाइट है सब पर भारत सरकार ने प्रतिबन्ध लगा दिए है। जिसके कारन इस साइट जा मालिक भी अपना नाम बार बार बदलते रहता है।

अभी तक में ये वेबसाइट जितने भी नाम बदला है वो कुछ इस प्रकार से है:-

OKhatrimaza.comOKhatrimaza.ch
OKhatrimaza.orgOKhatrimaza.9x
OKhatrimaza.inOKhatrimaza.net
OKhatrimaza bidOKhatrimaza.best
OKhatrimaza.byOKhatrimaza.org.com
OKhatrimaza.coOKhatrimaza.movie
OKhatrimaza.icuOKhatrimaza.movie
OKhatrimaza.ccOKhatrimaza.cc
OKhatrimaza.full.netOKhatrimaza.by
OKhatrimaza.movieOKhatrimaza

OKhatrimaza जैसी पायरेसी वेबसाइट ?

दोस्तों यदि आपको इंटनेट का थोड़ा सा भी जानकारी है तो आप इसके जैसे बहुत सारे वेबसाइट ढूंढ सकते है। इसके जैसे हजारो वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध है बस आपको थोड़ा सा मेहनत करने की जरुरत है। और आप अपने मन पसंद के मूवीज को डाउनलोड कर सकते है।

वैसे यहाँ आपको इसके कुछ illegal alternative पायरेसी करने वाली वेबसाइट का नाम आपको निचे देखने को मिल जायेंगे। जो लेटेस्ट मूवीज को पायरेसी करके डाउनलोड करवाता है जिसका नाम कुछ इस प्रकार से है:-

  1. mp4moviez
  2. Katmoviehd
  3. Kuttymovies
  4. Bolly4u
  5. Jalshamoviez
  6. Downloadhub
  7. Khatrimaza
  8. Bolly4u
  9. Moviesda
  10. Djpunjab
  11. 123movies
  12. Todaypk
  13. Filmywap
  14. Filmy4wap
  15. 9xmovies
  16. Filmyzilla
  17. Jio Rockers
  18. Tamilyogi
  19. Worldfree4u
  20. Isaimini
  21. Movie Counter
  22. Yts
  23. Bollyshare
  24. Madras Rockers
  25. 7starhd
  26. TamilGun
  27. Downloadhub
  28. Teluguwap

ऊपर ये जो 28 नाम आपको दिख रहा ये सब मूवीज को पायरेसी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है और अपने यूजर को लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड करने का सुविधा देता है।

Legal Alternative of OKhatrimaza

जैसे की आप जानते है ये एक गैर कानूनी वेबसाइट है और इसके जैसे साइट से मूवीज डाउनलोड करना भी गैर कानूनी माना जाता है। यदि आप कोई भी मूवीज देखना चाहते है चाहे वो ऑनलाइन हो या ऑफलाइन आपको लीगल तरीके से मूवीज देखना चाहिए।

तो आपको निचे हम कुछ लीगल तरीके बताने वाला हूँ जिसके पढ़ने के बाद आपको लीगल तरीके से मूवीज देखना चाहिए और पायरेसी को रोकना चाहिए। तो चलिए देखते है कुछ लीगल तरीके का नाम :-

Netflix :- दोस्तों Netflix दुनिया का सबसे बड़ी OTT प्लेटफॉर्म है पुरे वर्ल्ड को मिलाकर इसके पास 200 मिलियन से भी ज्यादा का यूजर बेस है। जब ये इतना बड़ा यूजर बेस कंपनी है तो आपको यहाँ कुछ कुछ नया मूवीज रोज देखने को मिल जायेगा। नेटफ्लिक्स पर भी लगभग सभी लैंग्वेज का मूवीज आपको ऑनलाइन देखने को मिल जायेगा।

Amazon Prime Videos :- दोस्तों ये अमेज़न प्राइम वीडियोस भी अपने इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है। अमेज़न प्राइम इतना पॉपुलर हो गया है की अब ये खुद का भी वेब सीरीज रिलीज़ करता है। और कई दूसरे वेब सीरीज भी खरीद करके अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करता है। यहाँ से भी कोई मूवीज या वेब सीरीज देखना लीगल है।

और भी बहुत ऐसे प्लेटफॉर्म है जहाँ पर आप कुछ पैसे देकर मूवीज देख सकते है जिसका नाम कुछ इस प्रकार से है

  • Disney+ Hotstar
  • ALTBalaji
  • Zee5
  • Eros Now
  • Voot
  • Sony LIV

क्या इस वेबसाइट का ऐप भी है ?

जी हाँ दोस्तों इस वेबसाइट कई मालिक ने अपना खुद का मोबाइल एप्प भी बना रखा है। जो मूवीज आपको इसके वेबसाइट से डाउनलोड करने को मिलेगा वही मूवीज आपको इसके मोबाइल एप्प में डाउनलोड करने को मिल जायेगा।

इस वेबसाइट का टीम इतना ज्यादा एक्टिव है की कोई मूवीज को अपने वेबसाइट कई साथ साथ मोबाइल में भी दूसरे वेबसाइट से पहले अपलोड करके लीक कर देता है और अपने यूजर को जल्दी मूवीज देखने का सुविधा देता है।

दोस्तों इसके जैसे जितने भी वेबसाइट है उसमे से बहुत ऐसे वेबसाइट है जिसका खुद का एप्प है लेकिन आपको इसका एप्प प्ले स्टोर पर आपको नहीं मिलेगा। इसका एप्प आपको इसके वेबसाइट से डाउनलोड करने को मिलेगा।

OKhatrimaza app भी गैरकानूनी है ?

हाँ जी दोस्तों ! इस तरह कई जितने भी पायरेसी करने वाली वेबसाइट है सारे वेबसाइट बिना फिल्म निर्माता कई परमिशन का का पाने वेबसाइट पर मूवीज का पायरेसी करके अपलोड करता है।

और फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकशान पहुँचता है। तो इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना गैर क़ानूनी है। यदि आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते पकडे जाते है तो आपके ऊपर भी लीगल एक्शन हो सकता है और आपको जुर्माना भरना पड़ सकता है जो दोस्तों इस तरह कई वेबसाइट हमेशा दूर रहना चाहिए।


Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है pass- edu001

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Leave a Comment