Mp4Moviez 2021 – Download Free Bollywood HD Movies

दोस्तों आज हम जिस साइट के बारे में आपको बताने जा रहे है उसका नाम Mp4Moviez 2021 है ये साइट Mp4movie movies download करवाने के लिए बहुत पॉपुलर वेबसाइट है ये साइट आपको illegal तरीके से आपको free movies और free web series download करवाता है।

यदि आप मूवीज देखने का शौक़ीन है तो आपको ये ब्लॉग पोस्ट को पढ़ना चाहिए। इस पोस्ट में आपको इस वेबसाइट के बारे में पुरे फुल डिटेल्स दिया जायेगा। जैसे की ये साइट लीगल है या illegal, ऐसे वेबसाइट से हमें मूवीज क्यों नहीं डाउनलोड करना चाहिए।

अक्सर हम लोग new movies download गूगल में टाइप करके सर्च कर देते है और हमारे सामने जो भी साइट आता है हम लोग उस साइट को ओपन करके मूवीज डाउनलोड करना शुरू कर देते है।

लेकिन हम लोगो को पता नहीं होता है की ऐसे मूवीज डाउनलोड करने से हमारे साथ क्या हो सकता है और क्या नहीं। तो चलिए अब बिना देर किये जानते है आज के ब्लॉग पोस्ट में Mp4Moviez के बारे में।

Mp4Moviez 2021 – Download Free Bollywood HD Movies

ये वेबसाइट भी पायरेटेड कंटेंट को पब्लिश करने के लिए बहुत फेमस साइट में आता है इस साइट पर आपको Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tamil Movies, Telugu Movies free download करने को मिल जाता है।

इस वेबसाइट से आप movies free download या ऑनलाइन देखने का भी सुविधा देता है इस साइट में आपको Specially latest Mp4movies डाउनलोड करने को मिल जायेगा।

सिर्फ ये एक साइट नहीं है जो आपको latest Bollywwod, Hollywood, Tamil, Telugu, और punjabi Movies डाउनलोड करने सुविधा देता है बल्कि इंटरनेट पर आपको के और साइट मिल जायेगा जो पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करवाता है।

Mp4Moviez Categories :

जब आप इस साइट पर जाओगे आपको यकीं नहीं होगा की ये एक मूवीज डौन्लोडिंग साइट है। क्यूंकि इस साइट का डिज़ाइन बहुत प्रोफेशनली तरीके से किया गया है। जो इसे देखने में खूबसूरत बनाता है। और यहाँ से कोई भी चीज डाउनलोड करना भी बहुत आसान है।

इस साइट का केटेगरी कुछ इस प्रकार से है-

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • Indian TV Shows
  • Hollywood Dubbed
  • Hindi TV & Web Series
  • Hollywood English TV Shows
  • Hollywood Hindi Dubbed Web Series

Mp4Moviez साइट से Movies Download कैसे करे?

जैसे की आपको मैंने पहले ही बता दिया है इस साइट से कोई भी Movies Download करना आसान है। हालाँकि जब आप इस साइट पर जायेंगे तो आपको कुछ Ads दिखाया जायेगा जो आपको थोड़ा परेशां कर देगा।

यदि आप free movie download करना चाहते है तो आपको इसका Ads तो देखना पड़ेगा, क्यूंकि ऐसे साइट का मालिक Ads दिखा कर ही पैसे कमाता है। तो चलिए देखते है मूवीज कैसे डाउनलोड करे।

  • सबसे पहला काम! आपको अपने मोबाइल या लैपटॉप में कोई सा भी ब्राउज़र को ओपन करना है।
  • अब आप जिस भी लैंग्वेज में मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है आपको उस category में जाना है।
  • यदि आपके पसंद का मूवीज आपको इसके केटेगरी में नहीं मिलता है तो आपको साइट के सर्च बॉक्स में जाना है।
  • और अपने पसंद का मूवीज का नाम लिख कर सर्च करना है।
  • जैसे ही आप सर्च करेंगे आपके सामने आपका मूवीज आ जायेगा।
  • जब आपके सामने मूवीज आ जायेगा तो आपको मूवीज नाम पर क्लिक करना है।
  • जैसे ही आप मूवीज नाम पर क्लिक करोगे! तो आपको Movies Quality पूछा जायेगा जो की इस प्रकार से होगा – 360p, 720p और 1080p
  • अब जिस quality में movies डाउनलोड करना चाहते है आपको उस पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद कोई एक सर्वर को Choose करना होगा।
  • फिर आपके पसंद का मूवीज डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा।

Mp4Moviez Latest url – 2021

जैसे की आपको मैंने ऊपर ही बता दिया है ये साइट गैर क़ानूनी तरीके से मूवीज को पब्लिश करता है जिसके कारन ऐसे साइट पर प्रतिबाधित लगता रहता है जिसके कारन ये लोग अपने साइट का नाम बदलते रहता है।

अभी तक में ये साइट जितना नाम बदला है उसका लिस्ट आपको निचे देखने को मिल जायेगा। हालाँकि आपको इस साइट को इंटरनेट पर खोजना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Mp4Moviez.comMp4Moviez.net
Mp4Moviez.orgMp4Moviez.info
Mp4Moviez.meMp4Moviez.pro
Mp4Moviez.watchMp4Moviez.run
Mp4Moviez.inMp4Moviez.live

ये साइट legal है ?

ये साइट भी illegal है क्यूंकि ये भी पायरेटेड कंटेंट को पब्लिश करता है जिसके कारन इसको illegal माना जाता है दोस्तों आपको पता होना चाहिए की किसी भी ओरिजिनल कंटेंट को बिना परमिशन के कही भी पब्लिश करना बिलकुल इललीगल काम है।

ऐसे जितना भी वेबसाइट है सारे साइट के ऊपर भारत सरकार ने बैन लगा दिए है तो दोस्तों आपको ऐसे साइट से जितना हो सके दूसर रहना चाहिए। यदि आप ऐसे साइट का इस्तेमाल करते पकडे जाते है तो आपके ऊपर भी क़ानूनी कार्यवाही हो सकती है।

दोस्तों आपको इंटरनेट पर बहुत ऐसे ऐसे साइट या mobile app मिल जायेगा जो लीगल तरीके से आपको मूवीज दिखता है जिसका नाम कुछ इस प्रकार से है

  1. PopCornFlix
  2. Zee5
  3. MXplayer
  4. VOOT

Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

1 thought on “Mp4Moviez 2021 – Download Free Bollywood HD Movies”

  1. Hi there! Do you use Twitter? I’d like to follow you
    if that would be ok. I’m absolutely enjoying your blog and look forward to new updates.

    office.com/setup

    Reply

Leave a Comment