Moviezwap 2021 – Movies Download Website

MoviezWap.org 2021 :- ये साइट भी दूसरे साइट के तरह Illegal Pirated Website है जो अपने यूजर को Bollywood Movies, Telugu Movies, Hindi Movies, Malayalam Movies, Tamil Movies और Hollywood movies का एक विशाल संग्रह देता है। इस वेबसाइट से आप कोई भी latest movies download कर सकते है।

दोस्तों latest Tamil या Telugu मूवीज को डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया जाता है। ये वेबसाइट अवैध तरीके से मूवीज के पायरेसी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है और अपने यूजर को लेटेस्ट मूवीज देखने का मौका देता है।

तो चलिए जानते है MoviesWap से movies कैसे डाउनलोड किया जाता है और इस वेबसाइट के बारे में आपको विस्तार से इस पोस्ट में बताया जायेगा तो आपको इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पढ़ना चाहिए।

About MoviezWap 2021

Moviezwap 2021 Telugu Movies Download करने के लिए सबसे ज्यादा चर्चित है इस वेबसाइट को लोग ज्यादा टाइम Latest Telugu Movies Free Download करने के लिए करते है। क्योकि इस वेबसाइट पर आपको पुराणी मूवीज से लेकर नयी मूवीज भी करने करने को मिलता है।

इस वेबसाइट में HDRip से BluRay तक का Formats  दिया गया है। इस वेबसाइट पर आपको कई अलग अलग भाषा के लिए मूवीज डाउनलोड करने मिलता है और वो भी कई अलग अलग केटेगरी में विभाजित कर दिया गया है। जिससे आपको मूवीज खोजने में परेशानी का सामना ना करना पड़े।

इस वेबसाइट के admin का इस वेबसाइट के नाम से एक मोबाइल app भी है जो आपको इसी वेबसाइट से डाउनलोड करने को मिल जायेगा। यदि आप इसके app को डाउनलोड कर लेते है तो आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर दुबारा नहीं जाना पड़ेगा। आपको सभी latest movies मोबाइल एप्प में ही देखने को मिल जायेगा।

Movies Download कैसे करें?

दोस्तों सबसे पहली बात की आपको ऐसे मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट गूगल पर आसानी से नहीं मिलेगी तो आपको चिंता नहीं करना है क्योकि आपको निचे, इस वेबसाइट का लेटेस्ट लिंक दे दूंगा जिसके मदद से आप सीधे इस वेबसाइट को खोज सकते है और वेबसाइट पर जाकर आसानी film download कर सकते है।

दोस्तों आपको ऐसे वेबसाइट से मूवीज को download करते समय परेशानी हो सकती है क्योकि ऐसे वेबसाइट पर चलने वाली Ads आपको एक पेज से दूसरे पेज पर बार बार ले जायेगा, अगर आपके साथ ऐसा होता है तो आपको फिर से बैक कर लेना है और सही लिंक पर क्लिक करना है।

अगर आपको इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करनी है तो मेरे द्वारा बताये गए step को फॉलो करना है और फिर आप आसानी से मूवीज डाउनलोड कर लेंगे। तो चलिए शुरू करते है।

  • सबसे पहले आपको अपने laptop या mobile में कोई एक वेब ब्राउज़र को open करना है और Moviz wap. com लिख करके सर्च करना है।
  • अब आपके सामने इस वेबसाइट का official लिंक सबसे upper दिखेगा, जिस पर आपको क्लिक करके open करना है।
  • अब आपको इस वेबसाइट में मूवीज खोजने के लिए 2 options मिलेगा।
  • 1 केटेगरी के हिसाब से आप अपने पसंद का मूवीज खोज सकते है या 2 वेबसाइट में दिए search baar का इस्तेमाल करके आप अपने मन पसंद मूवीज खोज सकते है।
  • यदि आपके पसंद का मूवीज आपको इस वेबसाइट पर मिल जाता है तो आपको मूवीज के नाम पर क्लिक करना है। जिससे की मूवीज बारे में सभी informtion आपको details से मिल सके।
  • जैसे ही आपको मूवीज के नाम पर क्लिक करते है तो आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए format पूछा जायेगा जैसे की – 480p, 720p, 1080p आदि।
  • यदि आप format पर क्लिक करते है तो आपके पसंद का मूवीज डाउनलोड हो शुरू हो जाता है।

Movies Categories

इस वेबसाइट का डिज़ाइन इतना अच्छा है की आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगा और मूवीज डाउनलोड करने में भी बहुत आसान होगा। इस वेबसाइट में आपको कई अलग अलग केटेगरी के मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा, जिसके मदद से आप आसानी से अपने मन पसंद का मूवीज खोज सकते है।

  • Tamil Movies
  • Tamil Dubbed Movies
  • Hindi New Movies
  • Hollywood New Movies
  • Telugu Movies
  • Telugu Dubbed Movies
  • Telugu Dubbed Hollywood Movies
  • Kannada Mobile Movies

Moviezwap कैसे काम करता है?

दोस्तों अभी तक में तो आप जान ही गए होंगे ये एक पायरेटेड वेबसाइट है जो की फिल्म मेकर के बिना परमिशन लिए अपने वेबसाइट पर मूवीज को पब्लिश कर देता है आपको इस वेबसाइट पर कई अलग अलग लैंग्वेज के मूवीज देखने को मिल जायेगा जैसे की – Telugu, Malayalam, Kannada इत्यादि।

इस वेबसाइट के मदद आप तो फ्री में मूवीज डाउनलोड कर लेते है लेकिन आप ये बात नहीं जानते है की आपके उस वेबसाइट पर पहुंचने से साइट के मालिक अच्छा खासा रुपया कमा लेता है। ये वेबसाइट आपको फ्री में मूवीज डाउनलोड करने का सुविधा देता है और वेबसाइट के एडमिन अपना समय देता है इस वेबसाइट पर तो ये अपना प्रॉफिट के लिए वेबसाइट में ads चलता है जिससे ये रुपया कमाता है।

वैसे आपको इस वेबसाइट पर लेटेस्ट अपलोड हुयी मूवीज के बारे में जानना है तो आपको इस वेबसाइट का टेलीग्राम ज्वाइन कर लेना चाहिए। इसके टेलीग्राम ग्रुप में आपको सभी लेटेस्ट अपडेट मिलते रहेगी वेबसाइट के रिलेटेड।

Live Link

दोस्तों ऐसे वेबसाइट का नाम बार बार बदलते रहता है जिसका मैन कारन है भारत सरकार ऐसे सभी वेबसाइट को बैन कर दिए जो फिल्म मेकर के पेर्मिशन लिए अपने वेबसाइट पर फिल्म को पब्लिश कर देता है जिसके कारन इसको अपना नाम बदलना पड़ता है। वैसे आपके साथ जो नाम शेयर कर रहा हो सकता है इसी नाम में से कोई एक नाम अभी active होगा।

MoviezWap.life MoviezWap.proxy
Moviez Wap.tamil MoviezWap.age
Moviez WapHD.nl MoviezWap.net
Moviez Wap.telugu Moviez Wap.south

दोस्तों आपको ये वेबसाइट इसी किसी नामो से इंटरनेट पर मिल जायेगा या इसका कोई नया लिंक मिलता इंटरनेट पर तो मै इस पोस्ट में नया लिंक को अपडेट कर दूंगा।

Similar Alternatives

दोस्तों Moviez Org 2021 साइट जैसे आपको इंटरनेट कई ऐसी वेबसाइट मिल जाएगी जो मूवीज का पायरेसी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है तो चलाये देखते है Moviezwap.org telugu 2021 साइट के जैसे दूसरे वेबसाइट को यदि आपके मन पसंद का मूवीज इस साइट पर नहीं मिलता है तो आप निचे दिए हुए साइट पर भी जाकर खोज सकते है।

ऊपर दिए हुए जितने भी वेबसाइट है सबका काम same है अपने यूजर को फ्री में लेटेस्ट मूवीज दिखाना।

Legal Alternatives

दोस्तों जो नाम अभी आपको निचे देखने मिल रहा है वो सारी वेबसाइट या Mobile App आपको फ्री में थोड़ा बहुत रुपया लेकर आपको फिल्म दिखायेगा। आपको हमेशा इसी वेबसाइट या Mobile App का इस्तेमाल करना चाहिए।

  • Ullu
  • Disney Hotstar
  • Amazon Prime Video
  • YouTube
  • Popcornflix
  • Zee5
  • Netflix
  • Jio Cinema
  • MX Player

MoviezWap का use का सही होगा?

दोस्तों आपको हमेशा ऐसे वेबसाइट से दूर रहना चाहिए ऐसा इसीलिए वेबसाइट पर जो ads चलता है वो आपके लिए नुकशान दायक भी हो सकता है। यदि आप गलती से भी कोई ऐसे लिंक पर क्लिक कर देते है जिसके लिंक के पीछे unwanted file या program रहता है तो आपको ऐसे साइट का support नहीं करना चाहिए।

और इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना भी क़ानूनी अपराध है यदि आप इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करते पकड़े जाते है तो आपके ऊपर क़ानूनी कार्यवाही भी हो सकती है तो आपको इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने से बचना चाहिए और सही वेबसाइट या सही mobile app का इस्तेमाल करना चाहिए।


Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Spread the love

Leave a Comment