Klwap – Illegal Movies HD Download Website

Klwap 2021 :- इस वेबसाइट के माध्यम से आप latest Malayalam, Tamil Movies Download डाउनलोड कर सकते है ये साइट बहुत ही ज्यादा पॉपुलर pirated वेबसाइट में से एक है जहाँ से आप latest Tamil Movies के अलावा Hollywood, Bollywood Movie इत्यादि फिल्म को भी डाउनलोड कर सकते है।

ये एक ऐसी वेबसाइट है जिसका millions से भी ज्यादा का userbase है इस साइट में आपको मूवीज डाउनलोड करने के साथ साथ tv shows, web Series को ऑनलाइन देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है।

About Klwap

ये एक torrent movies downloading वेबसाइट है इस वेबसाइट से कोई भी Malayalam, Tamil Movies, Hollywood, Bollywood Movie, tv shows, web Series इत्यादि चीज को फ्री में डाउनलोड कर सकते है या ऑनलाइन देख सकते है।

दोस्तों आपको ऐसे वेबसाइट में काफी ज्यादा advertisements देखने को मिल जाता है। Klwap मूवीज वेबसाइट इसी ads के माध्यम से कमाता है। तो आपको इस वेबसाइट पर बहुत ज्यादा सावधानी से मूवीज को डाउनलोड करना है। यदि आप गलती से किसी गलत लिंक पर क्लिक कर देंगे तो apk डाउनलोड हो सकता है जो आपके डिवाइस को नुकशान पंहुचा सकता है।

जैसे की आप जानते है इस वेबसाइट से Malayalam movies, Tamil movies, Bollywood Movie, Telugu movies, TV shows, और web series को download किया जाता है। इस साइट पर आपको कोई नई रिलीज़ मूवीज pirated वर्शन में बहुत ही जल्दी अपलोड कर दिया जाता है।

दोस्तों आप चाहो तो लेटेस्ट मूवीज को ऑनलाइन देख सकते है या डाउनलोड भी कर सकते है और अभी के समय में दूसरे वेबसाइट के तुलना में ये वेबसाइट मूवीज दौनोएड करने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट है इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने या देखने के लिए आपको एक भी रुपया नहीं देना पड़ता है।

Kl wap नाम के इस वेबसाइट से आप किसी भी मूवीज को HD Quality में download कर सकते है या ऑनलाइन देख सकते है इसके साथ साथ आप चाहो तो 300mb, 700mb में मूवीज को डाउनलोड कर सकते है। दोस्तों आपको आपको इस वेबसाइट पर मूवीज के साथ साथ बहुत कुछ डाउनलोड करने या देखने को मिलता है तो आगे चलिए जानते है इस साइट से मूवीज कैसे डाउनलोड किया जाता है।

How to Download movies from Klwap?

इस साइट के द्वारा आप कोई भी Latest Telugu, south indian मूवीज, Tamil, Malayalam movies download कर सकते हैं और Klwa p साइट से movies download करने के लिए आपको इसका कोई भी subscription fee नहीं देना पड़ता है। यदि आप कोई भी मूवीज देखना चाहते है तो आपको इस वेबसाइट पर जाना है और search box में मूवीज का नाम सर्च करके मूवीज डाउनलोड कर लेना है।

यदि आपके पसंद का मूवीज आपको इस वेबसाइट में नहीं मिलता है तो आप वेबसाइट के मालिक से उस मूवीज को साइट पर available करवाने के लिए request कर सकते है। जैसे ही आप किसी मूवीज के लिए के request करते है वो मूवीज आपको 24 घंटे के अंडर आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

दोस्तों इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करते समय इस वेबसाइट पर चलने वाली advertisements आपको परेशान कर सकती है। और किसी गलत लिंक को क्लिक करने पर हो सकता है आपके डिवाइस में कोई unwanted programs download हो सकते हैं तो हमेशा आपको सही लिंक पर क्लिक करना है।

दोस्तों जब भी आप इस वेबसाइट पर जायेंगे मूवीज डाउनलोड करने आपको 2 तरह से मूवीज डाउनलोड करने को मिलेगा एक तो search करके मूवीज को डाउनलोड कर सकते है या फिर वेबसाइट के category wise आप मूवीज डाउनलोड सकते है दोनों में जो आपको सुविधा लगे आप अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते है।

या फिर आप इस step को follow करके मूवीज डाउनलोड कर सकते है तो चलिए देखते है।

  • सबसे पहले आपको अपने लैपटॉप या मोबाइल में google को खोलना है।
  • उसके बाद आपको search box में K lwap type करने के बाद सर्च करना है।  वेबसाइट के कुछ लिंक आपको निचे देखने को मिल जायेगा।
  • फिर आपको वेबसाइट को ओपन करना करना है और वेबसाइट के सर्च बॉक्स में अपने पसंद का मूवीज का नाम लिख कर सर्च करना करना है। या तो आप केटेगरी के द्वारा भी मूवीज खोज सकते है।
  • जब आपके पसंद का मूवीज आपके सामने आ जायेगा तो आपको उस नाम पर क्लिक करना है।
  • जैसे ही आप मूवीज नाम पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने मूवीज डाउनलोड करने का लिंक आ जायेगा।
  • जैसे ही आप download के button पर क्लिक करते है आपका मूवीज डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा।

Klwap Live Link

दोस्तों जैसे की आप जानते है ये एक वेबसाइट बिना परमिशन के किसी भी मूवीज को पायरेसी करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है जिसके कारन इस वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा ban लगा दिया गया है जिसके कारन इस वेबसाइट का एडमिन अपने साइट का url बार बार बदलते रहता है।

अभी आपको इस लिंक को चेक करना होगा कोनसा लिंक अभी एक्टिव है।

Klwap.watch kl wap.tk/ klwap.pro/
klwap.org/ kl wap.cc/ klwap.net/
klwa p.com/ kl wap.in/ klwap.co.in/

Movies Category

दोस्तों आपको इस वेबसाइट पर के अलग अलग तरह के मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा। जो आपको अलग अलग pixel में डाउनलोड करने को मिल जायेगा आपको मूवीज 360p, 480p, 720p, 1080p, HD Quality में देखने को मिल जायेगा।

  • Tamil Movies
  • Malayalam Movies
  • Telugu Movies
  • Hindi Movies
  • Kannada Movies
  • English Movie
  • Hollywood Movies
  • Punjabi Movies
  • Bhojpuri Movies
  • 300mb
  • 700mb

Klwap. in site के illegal alternatives

दोस्तों आपको इंटरनेट पर Kl wap के तरह बहुत ऐसे वेबिते देखने को मिल जायेगा जो फ्री में मूवीज डाउनलोड करने का सुविधा देता है जो बिलकुल illegal है आपको ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।

Legal alternatives website

दोस्तों हमेशा आपको लीगल तरीके से मूवीज देखना या डाउनलोड करना चाहिए। क्युकी लीगल तरीके से मूवीज देखने में हमारे फिल्म इंडस्ट्री को नुकशान नहीं होता होता है और illegal तरीके से मूवीज देखने में हमारे फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकशान उठाना पड़ता है।

लीगल तरीके से मूवीज देखने में आपका डाटा पुरे सुरक्षित रहता है और आपको मूवीज देखते समय कोई गलत ads सब भी नहीं देखने को मिलेगा। तो हमेशा लीगल तरीके का इस्तेमाल कीजिये और अपने डिवाइस को सुरक्षित रखिये।

आप इन app या वेबसाइट के सहायता से कुछ रुपया लगा कर मूवीज देख सकते है:-

  • MX Player
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Sony Crunch
  • PopCornFlix
  • Sony LIV
  • Netflix
  • Prime Flix

Klwap site is legal or Illegal?

दोस्तों pirated content publisher torrent websites का इस्तेमाल करते समय बहुत ज्यादा सावधानी रखनी होती है यदि ऐसी वेबसाइट आपसे मूवीज डाउनलोड करने के बदले कोई पर्सनल जानकारी मांगता है तो आपको ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करना बिलकुल illegal है तो आपको ऐसे सभी वेबसाइट से दूर रहना चाहिए। क्यों की ऐसे वेबसाइट पर चलने वाली ads आपको मोबाइल को नुकशान पंहुचा सकता है। अगर किसी भी गलत लिंक को क्लिक करते है और आपके मोबाइल में कोई वायरस आ जाता है तो आपके डाटा को खतरा हो सकता है।

दोस्तों ऐसे सभी वेबसाइट को भारत सरकार के द्वारा ban कर दिया गया है सरकार से इस तरह के वेबसाइट को इसीलिए ban कर दिया, इस तरह के वेबसाइट के मालिक film makers के परमिशन के बिना मूवीज का पायरेसी करके मूवीज को अपने वेबसाइट पर पब्लिश कर देता है। जिससे फिल्म makers को काफी ज्यादा नुकशान हो जाता है।

तो दोस्तों अब तो आप समझ गए होंगे ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करना है। यदि आप ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करते पकडे जाते है तो आप पर क़ानूनी कार्यवाही हो सकती है।

Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Spread the love

Leave a Comment