FMovies 2021 – Illegal HD Movies Download Website

Fmovies website 2021 :- दोस्तों ये एक पायरेटेड वेबसाइट है जो आपके लिए Bollywood movies, Hollywood movies, Tamil movies, Telugu movies और Hindi Movies को डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है। इस वेबसाइट से आप मन पसंद मूवीज को बिलकुल मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है।

इस साइट पर आपको सभी Latest Movies के अलावा Latest Web Series और Latest TV Shows का एक विशाल संग्रह डाउनलोड करने मिलता है जिसको आप ऑनलाइन देख भी सकते है या 144p से लेकर 1080 HD Quality तक का Movies Download कर सकते है। और आप साइट के एडमिन से कोई भी New Movies के Request भी कर सकते है।

दोस्तों मैं आपको बता दूँ की इस वेबसाइट पर Bollywood और Hollywood movies के अलावा बहुत साड़ी दूसरे देश का मूवीज डाउनलोड करने को मिलेगा जैसे की – United Kingdom, Korea, China और pakisatni movies भी साइट के एडमिन अपने यूजर के लिए उपलब्ध करवाती है।

दोस्तों आपको इंटरनेट पर Fmovies.org के जैसे बहुत से Torrent website मिल जायेगा (Katmovies, uwatchfree, jalshamovies,)। लेकिन उसमे से सभी वेबसाइट का उपयोग करना सुरक्षित नहीं है। तो आगे चलिए जानते है आपको ऐसे सभी वेबसाइट पर जाने से पहले किन किन बातों का ध्यान रखना जरुरी है और क्यों जरुरी है। इस वेबसाइट पर जाने स पहले आपको इस पोस्ट को पूरा और ध्यान से पढ़ना चाहिए।

About FMovies?

दोस्तों ये एक टोरेंट वेबसाइट है जो मूवीज की पायरेसी करके अपने यूजर तक पहुँचता है। यह एक बहुत बड़ी Online Video और Movies देखने और डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल किये जाने वाली वेबसाइट है। यहाँ से आप मुफ्त में Bollywood movies, Hollywood movies, Tamil movies, Telugu movies और Hindi Movies को इत्यादि को डाउनलोड कर सकते है।

इस साइट के माध्यम से आप मुफ्त में TV Series, TV Shows और web series भी डाउनलोड करने की सुविधा देती है। यहाँ से मूवीज डाउनलोड करने के लिए आपको एक भी रुपया नहीं देना पड़ेगा। और ना Login/Sign Up करने की जरुरत पड़ती है। आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए सिर्फ इसके वेबसाइट पर जाने की जरुरत है।

दोस्तों आपको इस साइट को इस्तेमाल करने में भी ज्यादा परेशानी नहीं आएगी, क्योकि इसका डिज़ाइन बहुत अच्छी है और मूवीज भी आपको आसानी स मिल जाती है। वेबसाइट में आपको मूवीज search करने का options भी देता है।

Movie कैसे Download करें?

यहाँ से मूवीज डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना बहुत आसान है बस आपके लिए परेशानी की बात ये है की आपको साइट पर चलने वाली advertisements परेशान कर सकता है। और मूवीज डाउनलोड करते समय आपको बहुत अलग अलग पेज से होकर गुजरना पड़ेगा क्योकि ऐसे साइट pop up advertisements लगे होते है।

यदि आपको ये साइट इंटरनेट पर नहीं मिलता है तो आपको सबसे पहले playStore से कोई एक VPN एप्प डाउनलोड कर लेना है। क्योकि vpn के मदद से blocked sites भी मिल जाएगी। दोस्तों आपको ये जानकारी सिर्फ education purpose या सावधान रहने के लिए दिया जा रहा है।

ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आप खतरे में पड़ सकते है क्योकि ऐसे साइट में pop up advertisements चलता है जिस पर क्लिक करने से unwanted software install हो सकता है। आपके मोबाइल या लैपटॉप के लिए प्रॉब्लम कर सकता है। अगर आप इसी साइट मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो बस आपको निचे दिए step को follow करते जाना है।

  1. सबसे पहले आपको Fmovies.com के ऑफिशल को किसी वेब ब्राउज़र में search करना है।
  2. इस साइट में आपको 2 options दिया जायेगा मूवीज खोजने के लिए 1. केटेगरी के हिसाब से या 2. Search baar का इस्तेमाल करके, आपको जो अच्छा लगा वो आप इस्तेमाल कर सकते है।
  3. यदि आपका मूवीज मिल गया है तो आपको Movie के नाम पर क्लिक करना है।
  4. फिर आपको Download Button पर क्लिक करना है।
  5. फिर आपको Video Quality का चुनाव करके उस button पर क्लिक करना है।
  6.   फिर आपको फाइनली Movies Download Button मिलेगा, जिस पर आपको क्लिक करना है।
  7. अब आपका पसंदीदा मूवीज डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा।

Movie Categories

Fmovie.in के साइट पर आपको मूवीज बहुत सारे Categories के डाउनलोड या ऑनलाइन देखने को मिल जायेगा, बस आपको fmovies.top पर साइट पर पसंदीदा मूवीज को खोजने के लिए सही नाम पर क्लिक करना होगा।

Fmovies.se साइट से आप Bollywood Movies 2021 जैसे – Action, Comedy, Crime, Drama, Adventure, Horror और Fantasy Movies को डाउनलोड कर सकते है इसके साथ ही आपको और भी कई अलग Categories देखने को मिल जायेगा जैसे की – TV Series, Hollywood Movies, Tamil Movies, Fmovies Hindi Movies और Bollywood Online movies Download करने के लिए सबसे अच्छी साइट है

आपको इस F movies साइट में इस प्रकार के भी मूवीज देखने को मिल जायेगा –

Thriller Movies Most Watched
TV Shows Top IMDB
Horror Movies Animation
Documentary Adventure
Action Movies Biography
Movies Sci-fi Movies

इस केटेगरी के सभी मूवीज आपको अलग अलग फॉर्मेट में डाउनलोड का सुविधा दिया गया है जैसे की – 360p, 480p, 720p, HD, HDRip, SD, TS, CAM इस तरह के सभी फॉर्मेट का आप इस्तेमाल कर सकते है अपने डाटा के हिसाब से।

F movies Live Links

दोस्तों अब तो आप जान हे गए होंगे ऐसी साइट के एडमिन अपने वेबसाइट का लिंक बार क्यों बदलता है। अगर आप नहीं जानते है तो आपके जानकारी के लिए बता दूँ की ऐसे जितने भी वेबसाइट इंटरनेट पर अभी avtive है सभी साइट गैर-कानूनी तरीके से फिल्म का पायरेसी करके यूजर को फ्री में मूवीज दिखता है।

इस तरह के सभी साइट को भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा दिए है। जिसके कारन इस तरह के साइट एडमिन को बार बार डोमेन नाम बदलना पड़ता है। तो चलिए इस साइट के सभी लिंक को देखते है।

fmovie.to/ f movies.co/
fmovies.io/ f movies.mom/
fm ovies.win/ f movies.pe/
fmovi.is/ ww5.fmovie.sc/

Fmovies Alternative

दोस्तों आपको इसके जैसे इंटरनेट बहुत साड़ी वेबसाइट मिल जाएगी जो मूवीज का पायरेसी करके अपने साइट पर अपलोड करता है और Pop ads दिखा कर पैसे कमा रहा है। यदि आपके पसंद का मूवीज F.movies साइट पर नहीं मिलता है तो आप निचे दिए हुए साइट पर जाकर खोज सकते है।

Legal Alternatives

आपको हमेशा इस मोबाइल एप्प या वेबसाइट का इस्तेमाल करना चाहिए। हाँ आपको मूवीज दिखने के बदले थोड़ा बहुत रुपया लेता है लेकिन यहाँ आप बिलकुल सुरक्षित रहते है और आपका इनफार्मेशन भी बिलकुल safe रहता है। यदि आप इस वेबसाइट या मोबाइल एप्प का इस्तेमल करते है तो इससे फिल्म इंडस्ट्री को नुकशान भी नहीं होता है।

  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Disney Hotstar
  • SonyLiv
  • YouTube
  • Zee5
  • Popcornflix
  • MX Player

क्या Fmovies Safe है?

यह साइट एक illegal Website है जो फिल्म निर्माता के बिना परमिशन के अपने वेबसाइट पर मूवीज की पायरेसी करके अपलोड कर देता है। ऐसी जितने भी साइट आपको इंटरनेट पर मिलता है सब साइट को Government द्वारा बैन कर दिया है। यदि आप इस साइट को या ऐसी किसी साइट को इस्तेमाल करते पकड़े जाते है तो आप पर क़ानूनी कार्यवाही भी हो सकती है।

दोस्तों इस तरह के एक भी साइट आपके सुरक्षित नहीं है। क्योकि इस साइट का मालिक गूगल ads के बदल किसी तीसरे ads नेटवर्क का इस्तेमाल करता है। जो आपके के लिए खतरा भी साबित हो सकता है। यदि आप गलती से किसी ads पर क्लिक कर देते है तो आपके मोबाइल या लैपटॉप में मालवेयर या वायरस डाउनलोड होने का खतरा रहता है।

यदि आप ऐसी किसी भी साइट का उपयोग करते है तो आपके सिस्टम में एंटीवायरस का रहना जरुरी है। मैं तो आपको यही कहूंगा की आप ऐसी वेबसाइट पर जाओ ही मत जहाँ आपके डाटा के साथ किसी तरह का खतरा हो।


Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Spread the love

Leave a Comment