DesireMovies 2021 – New HD Movies Download Website

हेलो दोस्तों यदि आप मूवीज देखने का शौक़ीन है तो हम आपके लिए इस blog post में लेकर आये है Old Movies और Latest Movies का Wide Collection वाली वेबसाइट जिसका नाम DesireMovies 2021 यहाँ से आप कोई भी लेटेस्ट या old मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

DesireMovies space वेबसाइट पर आपको सभी latest South movies, Punjabi Movies, New Hindi Bollywood, Hollywood, Bhojpuri Movies, Tamil Movies, के साथ साथ बहुत सारी web show भी डाउनलोड करने का सुविधा दिया जाता है। ये एक Pirated वेबसाइट हैं।

DesireMovies world साइट पर आपको मूवीज के अलावा TV Shows, TV Serials, Web Series भी Download या online देखने की सुविधा अपने visitors को देता है। तो चलिए आगे जानते है Dizer Movies website के बारे में डिटेल्स से की कैसे इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड किया जाता है।

About DesireMovies.red

दोस्तों ये एक Illegal और Pirated Website हैं जो अपने users को Bollywood, Hollywood Movies Download, Bhojpuri Movies, Tamil Movies, के साथ साथ कई अलग भाषा का मूवीज डाउनलोड करने का सुविधा देता है और इस वेबसाइट के मदद से आप TV Shows, TV Serials, Web Series सब भी देख सकते है।

दोस्तों desire movies एक ऐसी वेबसाइट जो illegal तरीके से किसी भी मूवीज का piracy करता है और अपने वेबसाइट पर upload करता है और अपने यूजर को लेटेस्ट मूवीज देखने का सुविधा देता है। यदि आप इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करते है तो आपको एक भी रुपया देने का जरुरत नहीं पड़ती है।

ये वेबसाइट भी दूसरे वेबसाइट के तरह ही बहुत ज्यादा पॉपुलर है क्युकी इसका interface काफी ज्यादा user friendly है जो यूजर को पसंद आता है और आसानी से मूवीज डाउनलोड करने को मिल जाता है। इस वेबसाइट में भी 2 तरह से मूवीज खोजने का सुविधा दिया गया है जो आपको मूवीज कैसे डाउनलोड करे के सेक्शन में बताया जायेगा।

ये एक ऐसी साइट जो मूवीज को रिलीज़ होते ही अपने वेबसाइट पर HD Quality में available करा देता है जिसको आप 1080p, 720p, 480p जैसी अलग अलग video quality में movies download कर सकते है वैसे तो बहुत ऐसी वेबसाइट है जो मूवीज को रिलीज़ होते ही leak करने कोशिश में लगी रहती है लेकिन DesireMovies वेबसाइट उन सब में आगे रहता है।

DesireMovies.com से Movie Download कैसे करें?

वैसे तो आप Desire Movies के वेबसाइट पर विजिट करने के बाद मूवीज डाउनलोड कर सकते है फिर भी आपके सुविधा के लिए कैसे मूवीज डाउनलोड किया जाये इस वेबसाइट से बता देता हूँ। जब आप इस वेबसाइट पर जायेंगे आपको 2 अलग अलग विधि से मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा।

पहला तो सर्च करके मूवीज को खोज सकते है और दूसरा आप मूवीज के केटेगरी wise आप मूवीज को खोज सकते है। इसमें से आपको जो अच्छा लगे आप अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते है। और अपने पसंद की मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

इस तरह के वेबसाइट पर आपको एक error का सामना करना पड़ सकता है। जो की कुछ इस प्रकार से show होगा You are not authorized to access this web page … ये error आपको इसीलिए दिख सकता है क्युकी भारत सरकार ने ऐसी साइट को ban कर दिया है जिसके कारन आपको ये error show हो सकता है।

यदि आपको ऐसा error दीखता है तो सबसे पहले आपको google playstore से कोई भी vpn app को डाउनलोड करना होगा और vpn को कनेक्ट करने के बाद आपको वेबसाइट पर जाना होगा। फिर आपको किसी तरह का error नहीं दिखेगा।

आप निचे दिए हुए step को फॉलो करके desiremovies website से अपने मन पसंद का मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

  • सबसे पहले तो आपको google खोलना है और DesireMovies लिखना है और सर्च करना है।
  • जैसे ही नाम लिख कर सर्च करेंगे आपके सामने ऑफिसियल वेबसाइट आ जायेगा, आपको उस पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपको अपने पसंद का मूवीज वेबसाइट में दिया गया सर्च बॉक्स में लिख करके सर्च लार लेना है या केटेगरी के हिसाब से खोज लेना है।
  • जब आपके पसंद का मूवीज आपके सामने आ जायेगा तो आपको मूवीज के नाम पर क्लिक करना है।
  • जैसे ही आप नाम पर क्लिक करेंगे आपको मूवीज डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा।
  • अब आपको मूवीज डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करके मूवीज डाउनलोड कर लेना है।

Movie Categories & Formats

इस वेबसाइट में आपको कई अलग अलग केटेगरी में मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा। इस वेबसाइट में मूवीज खोजना या डाउनलोड करना बहुत आसान है क्युकी इस वेबसाइट को बहुत अच्छे तरीके से design किया गया है। इसमें आपको कुछ इस केटेगरी के मूवीज देखने को मिल जायेगा

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies hindi dubbed
  • South Movies
  • Bhojpuri movies
  • Punjabi Movies
  • Tamil Movies
  • Telugu movies
  • 300MB Movies
  • TV Show
  • Web Series

Formats

DesireMovies Hindi वेबसाइट पर आपको कई डिफरेंट फॉर्मेट में मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा। आप अपने पसंद के अनुसार मूवीज को डाउनलोड कर सकते है। आपको इस वेबसाइट में 360p, 480p, 720p, 1080p, HEVC, BluRay जैसे quality में वीडियो मिल जायेगा।

DesireMovies surf active Links 2021

दोस्तों ये एक illegal वेबसाइट है जिसके कारन भारत सरकार ने इस पर ban लगा दिया जिसके कारन इस वेबसाइट के एडमिन अपने साइट का नाम बार बार बदलते रहता है। तो अभी जो भी लिंक आपको निचे देखने को मिल रहा है अभी भी इसी में कोई लिंक active होगा। तो आपको एक एक करके चेक करना होगा।

desiremovies.org/Desiremovies.vip/
Desiremovies.com/Desiremovies.info/
Desiremovies.site/desiremovies.trade/
desire movies.liveDesire movies south
desiremovies storedesiremovies space
desiremovie.barDesire movies.site

Similar website

इंटरनेट आपको Free Movies Download करने के लिए इसके जैसे बहुत से वेबसाइट मिल जायेगा जो की Illegal तरीके से मूवीज का पायरेसी करके अपने अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है और अपने यूजर को मूवीज देखने का सुविधा देता है।

ये निचे जितने भी वेबसाइट का नाम आपको देखने को मिल रहा है सारे वेबसाइट मूवीज निर्माता के बिना परमिशन के अपने वेबसाइट पर मूवीज को पब्लिश करता है। और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा नुकशान पहुंचाता है।

दोस्तों ये सारी वेबसाइट अपने साइट पर पुरानी मूवीज से लेकर नयी मूवीज का पायरेसी करके लीक करता है। ये सभी वेबसाइट किसी भी नए रिलीज़ मूवीज का कॉपी करके अपने साइट पर पब्लिश करता है।

Legal Alternatives website

दोस्तों आपको मूवीज देखने के लिए हमेशा legal तरीके का इस्तेमाल करना चाहिए, क्युकी अगर आप ऊपर दिए साइट से मूवीज को डाउनलोड करते पकडे जाते है तो आपके ऊपर भी क़ानूनी कार्यवाही हो सकती है। लीगल तरीका से मूवीज देखने में या डाउनलोड करने में आपको थोड़ा सा रुपया खर्च करना पड़ सकता है।

Desire Movies is safe?

दोस्तों मूवीज डाउनलोड करने या देखने के लिए ये वेबसाइट बिलकुल safe नहीं है। क्युकी इस साइट से मूवीज देखते समय या डाउनलोड करते समय आपको काफी ज्यादा ads देखने को मिलेगा, जो आपको परेशान कर देगा। और गलती से भी आप किसी गलत लिंक पर क्लिक कर देंगे तो आपके मोबाइल में कोई फाइल डाउनलोड हो सकता है जो आपके मोबाइल को नुकशान पंहुचा सकता है।

यदि आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है तो आपको हर एक लिंक पर क्लिक करते समय सही से देखने होगा कोई गलत लिंक तो नहीं है क्युकी ऐसे वेबसाइट का मालिक redirect ads का इस्तेमाल करता है जो आपको एक वेबसाइट से दूसरे वेबसाइट पर पहुंचाते रहेगा।

Desire Movies is Legal or Illegal?

दोस्तों ये एक Pirated Website हैं। जो बिना परमिशन का मूवीज को अपने वेबसाइट पर पब्लिश करता है। और ऐसा किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल करना Piracy को बढ़ावा देना हो जाता है जो की बिलकुल ग़ैरक़ानूनी है। दोस्तों इस तरह के जितने भी वेबसाइट है इंटरनेट पर सभी वेबसाइट को भारत सरकार ने ban लगा दिया है।

तो दोस्तों मूवीज डाउनलोड करने या देखने के लिए आपको हमेशा Legal तरीका का इस्तेमाल करना चाहिए। और पायरेसी पर रोकलगाना चाहिए।


Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Leave a Comment