9xflix 2021 – Illegal latest Bollywood Movies Download Website

9xflix 2021 – Illegal bollywood movies download website में ये भी एक बेस्ट साइट है इस साइट का भी लेटेस्ट लिंक आपको इस पोस्ट में मिल जायेगा। जहाँ से आप अपने पसंद का Movies, Web series, Tv shows डाउनलोड कर सकते है

दोस्तों हमारे भारत में आज भी कई ऐसे ग्रामीण क्षेत्र है जहाँ सिनेमा घर नहीं है तो वहां के लोग अपने मनोरंजन के लिए ऐसे ही पायरेटेड Online Movies website का सहायता लेता है और अपने पसंद का मूवीज डाउनलोड करता है।

तो दोस्तों आज हम आपको 9xflix movies के बारे में बताने जा रहे है और साथ में आपको लिंक भी मिल जायेगा। यहाँ से आप बना खर्चा किये कोई भी मूवीज देख सकते है और Free movies download tamil movies कर सकते है

और आप अगर डाउनलोड नहीं करना चाहते है तो Online movies भी देख सकते है तो अब आगे चलिए और इस साइट के बारे में पुरे डिटेल्स से जानते है।

9xflix – Bollywood Movies Download Website

इंटरनेट पर स्थित यह एक ऐसा वेबसाइट है जो आपको लगभग सभी प्रकार के latest Bollywood Movies, latest Hollywood Movies, Telugu Movies और Punjabi Movies डॉउनलोड करने का सुविधा देता है।

यहाँ से आप Dual audio movies भी डाउनलोड कर सकते है आपको इस वेबसाइट से कोई भी मूवीज डाउनलोड करना या ऑनलाइन watch करना काफी आसान है। आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए।

इस साइट पर मिलने वाली सभी मूवीज को आप अपने मोबाइल या लैपटॉप में तो डाउनलोड कर सकते है। लेकिन आपको एक बात पर ध्यान देना होगा की इस साइट पर मिलने वाली सभी मूवीज ओर्जिनल मूवीज का पायरेटेड होता है।

और जितने भी पायरेटेड मूवीज पब्लिशर है हमारे देश को कही न कही नुकशान पंहुचा रहा है। क्यूंकि की भारत सरकार ने पायरेटेड मूवीज पब्लिशर साइट पर बैन लगा दिए है। तो आपको ऐसे वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड नहीं करना चाहिए।

9xflix movies वेबसाइट कैसे काम करती है?

ऐसे जितने भी साइट है वो Torrent Bay पर काम करता है ये टोरेंट Bay torrent वेबसाइट का Network है। जो पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर साइट का IP Address बदलने का काम करता है।

इसीलिए ऐसे साइट के मालिक का नाम नहीं पता चल पाता है जिससे की उस पर कोई क़ानूनी कार्यवाही हो सके। अभी टोरेंट वेबसाइट भारत में बहुत ज्यादा है जो फ्री में मूवीज डाउनलोड करवाता है।

9xflix website movies categories

दोस्तों आपको वैसे तो सभी साइट पर ये केटेगरी देखने को मिल जायेगा लेकिन ये साइट बाकि साइट के अपेक्षा थोड़ा ज्यादा केटेगरी देता है। जैसे की Hindi Movies, Dual Audio, Epic Collections, Hindi Dubbed, Web Series और 18+ movies

दोस्तों आपको इस केटेगरी में बहुत सारे केटेगरी देखने को मिल जायेगा जहाँ से आप movies 2021 कोई सा भी डाउनलोड कर सकते है। अगर आपके पसंद का मूवीज नहीं दिखेगा तो आप वहां सर्च भी कर सकते है।

New Link of 9xflix Movies

जैसे की हमने आपको पहले ही बता दिया हूँ यह एक पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर वेबसाइट है जो सभी फिल्म इंडस्ट्री को नुकशान पहुँचता है जिसके कारन सभी देशो के सरकार ने ऐसे सभी वेबसाइट को बैन लगा रखा है।

जिसके कारन पायरेटेड साइट के मालिक बार बार अपने वेबसाइट का नाम बदलते रहता है। और ये साइट जितने बार अपना नाम बदला है वो सब आपको निचे देखने को मिल जायेगा। हो सकता है इस नाम में से कोई एक अभी एक्टिव होगा।

9xflix.vip/9xflix.in
9xflix.asia9xflix.pro
9xflix.fm9xflix.us
9xflix.cc9xflix.co.in
9xflix.asia/m9x flix.run
9xflix.com9x flix.ml
9xflix.in9xflix.nn
9xflix.info9x flix.mobli

क्या ये साइट safe है?

पायरेटेड वेबसाइट होने के कारन मै तो यही कहूंगा आपको ऐसे साइट से दूर रहना चाहिए। ऐसे वेबसाइट का उपयोग करना भारत में गैर क़ानूनी है। यदि आप ऐसे किसी भी साइट का इस्तेमाल करते पकडे जाते है तो आपको भी सजा भी हो सकती है

दोस्तों ऐसे साइट का Server में हजारो के संख्या में वायरस और मैलवेयर मौजूद होता है। जो आपके फ़ोन या लैपटॉप को नुकशान पहुंचाने के लिए काफी होता है। यदि आपके डिवाइस में गलती से भी कोई वायरस आ जायेगा तो आपका डाटा भी चुरा सकता है। तो कृपया ऐसे साइट से दूर ही रहे।

search on 9xflix

9 xflix 20219x flix Latest Movies Download9x flix 2020
9xflix hd9x flix malayalam9x flix new link 2021
9 xflix 2020 movies Download9x flix Malayalam9x flix Website
9 xflix Official website9x flix New Domain9x flix Kannada
9x flix Latest URL9x flix Hindi9x flix HD Movies
9 xflix Tel9 xflix Forum9 xflix Pro
9 xflix Movie9 xflix live9 xflix Portal

दोस्तों आपको हमेशा सभी तरीके से मूवीज देखना चाहिए या डाउनलोड करने करने के लिए भी सही तरीका ही चुनना चाहिए। आप यहाँ से फ्री में मूवीज देख सकते है और यहाँ से मूवीज देखना भी लीगल है। जिसका नाम कुछ इस प्रकार है – Mxplayer, voot,

Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Leave a Comment