123movies 2021 – Bollywood, Hollywood, HD Hindi Movies

123Movies 2021 :- अगर आप Free Movies डाउनलोड करके देखने चाहते है तो ये ब्लॉग आपके लिए है इस आर्टिकल में आप जानेंगे की Online movies कैसे डाउनलोड किया जाता है क्योकि फिल्म देखने का शौक लगभग सभी होता है जिसमे से बहुत ऐसे लोग जो दिन भर इंटरनेट पर मूवी खोजते रहते हो फिर भी वो मूवीज नहीं डाउनलोड कर पाते है।

ये वेबसाइट भी दूसरे टोरेंट वेबसाइट जैसे की uwatchfree, klwap, khatrimaza, jalshamoviez, desiremovies के जैसे ही है। यदि आपके पसंद का मूवीज इस वेबसाइट पर नहीं मिलता है तो आप दूसरे वेबसाइट पर जाकर अपने पसंद का मूवीज खोज सकते है सभी मूवीज downloading वेबसाइट का official लिंक आपको ब्लॉग में मिल जायेंगे।

तो दोस्तों आज हम जिस वेबसाइट का बात करने वाले है उसका नाम 123 Movies है यदि आप एक फिल्म को बार देख कर बोर हो गए तो इस वेबसाइट पर जरूर जाइये। ये वेबसाइट मूवीज का एक विशाल संग्रह है जहाँ रोज आपको एक ना एक नया मूवीज देखने को मिल जायेगा और आपको एक रुपया भी नहीं देना होगा।

ये साइट भी दूसरे movies download टोरेंट वेबसाइट के जैसे ही है 123movies hindi Bollywood Download वेबसाइट पर आप बहुत प्रकार के Film, Tv-Shows, Web Series, Comedy इत्यादि देख सकते है और सभी वीडियो को अच्छी Quality में डाउनलोड भी कर सकते है।

आपको Movie123 Bollywood साइट पर Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies, South Movies etc.. की New मूवीज से लेकर पुरानी मूवीज देखने को मिल जायेगा और आप चाहे तो इस साइट से Latest Web Series भी डाउनलोड कर सकते है ये वेबसाइट लेटेस्ट मूवीज डाउनलोड करने के लिए काफी अच्छा है।

About 123movies 2021

ये एक टोरेंट वेबसाइट जो बिना किसी के परमिशन का अपने वेबसाइट पर मूवीज अपलोड कर देता है 123Movies bollywood download फिल्म के रिलीज़ होने के एक या दो दिन के बाद लीक कर देता है ऐसे करना बिल्कुल गैर-कानूनी हैं इसीलिए भारत सरकार ने 123Movies Official Site को भारत में प्रतिबंधित लगा दिया है।

फिर भी आप मूवीज 123 Hollywood Movie Hindi में इस वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। इस साइट से कोई भी मूवीज डाउनलोड करने के लिए आपको किसी को एक भी रुपया नहीं देना पड़ता है। यहाँ से आप अपने पसंद के हिसाब से कोई भी मूवीज मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है या देख सकते है।

वैसे आपको इस वेबसाइट की 123Movies.com Official Site लिंक तो इंटरनेट पर आसानी से नहीं मिलेगी क्योकि इस वेबसाइट के मालिक वेबसाइट का URL बार बार बदलते रहता है यदि आप आप फ्री में मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो आपको थोड़ा मेहनत करना होगा या आपको 123Movies latest link निचे देखने को मिल जायेगा।

123moviez के वेबसाइट पर आपको latest bollywood movies, Hollywood movies, Hindi south movies, Tamil movies और web series भी अनगिनत मात्रा में डाउनलोड करने को मिल जायेगा। ये वेबसाइट मूवीज का एक विशाल संग्रह है जहाँ से आप अपने पसंद का कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

123Movies से मूवीज कैसे डाउनलोड करें?

दोस्तों आपको इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए रजिस्टर या signup नहीं करना होगा और आपको एक भी रुपया नहीं देना होगा वेबसाइट के एडमिन को आप मुफ्त में मूवीज डाउनलोड कर सकते है बस आपको निचे बताये गए step को फॉलो करना होगा और आपका पसंदीदा मूवीज डाउनलोड हो जायेगा।

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में chrome को खोलना है और Movies123 india लिख कर search करना है।
  • अब आपके सामने वेबसाइट आ जायेगा जिसको ओपन करना है।
  • अब आप वेबसाइट में दिए हुए Categories के हिसाब से पसंदीदा मूवीज को चयन कीजिये। यदि आपका पसंदीदा मूवीज नहीं मिलता है तो आप
  • वेबसाइट में दिए search menu का इस्तेमाल करके मूवीज खोज सकते है।
  • सर्च करने के बाद यदि आपको मूवीज मिल जाता है तो आपको मूवीज के नाम पर क्लिक करना है।
  • फिर आपको एक नया पेज पर लेकर जायेगा जहाँ आपसे मूवीज का quality पूछा जायेगा। quality चयन करने के बाद फिर आपको एक नया पेज पर ले जायेगा
  • जहाँ आपको 2 ऑप्शन मिलेगा ऑनलाइन स्ट्रीम या डाउनलोड का।
  • यदि आप ऑनलाइन देखना चाहते है ऑनलाइन स्ट्रीम पर क्लिक कीजिये और अगर आप डाउनलोड करना चाहते है डाउनलोड के बटन पर क्लिक कीजिये।

123Movies पर उपलब्ध Movie Format और Category

इस वेबसाइट पर आपको मूवीज कई अलग अलग केटेगरी में मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा जो कुछ इस प्रकार से होगा :-

Bollywood MP4 Movies Latest Hollywood Movies
South Movies Latest Utorrent Hollywood Movies Download
Horror Movies Crime Thriller Movies
Comedy Movies Action Movies
TV Shows Web Series
123 south hindi dubbed movies download 123 हॉलीवुड movies

और इस वेबसाइट पर आपको कई अलग अलग फॉर्मेट में मूवीज डाउनलोड करने को मिल जायेगा जैसे की –

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • Full HD

123 movies Live Links

दोस्तों जैसे की आप जानते है इस तरह के सभी वेबसाइट को भारत सरकार ने भारत में प्रतिबन्ध लगा दिया जिसके कारन ऐसे वेबसाइट के एडमिन अपने वेबसाइट का नाम बार बार बदलते रहता है और अपने यूजर को मूवीज देखने का सुविधा प्रदान करता है इस वेबसाइट का अभी तक में जितना बार नाम बदला गया है।

वही सारे नाम को निचे देखने को मिल रहा है हो सकता है अभी भी इसी में कोई एक नाम एक्टिव होगा तो आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए सभी लिंक को चेक करना होगा।

www3.123 movies.la ww1.123 movies.domains
is123 moviesfree.com watch123 movies.com
123 movies.domain 123movies.is
123 moviez.co 123movies hd.be
123 moviez.sa 123movies hub.info
123 movies.cx 123movies.ok
go123 movies.co 123 moviesto.co
new123 movies.co w1.123 movies.co

illegal Alternatives website

आपको इंटरनेट इसके जैसे बहुत अइहे वेबसाइट मिल जायेगा जो मूवीज का पायरेसी अपने वेबसाइट पर अपलोड करता है और यूजर को फ्री में मूवीज डाउनलोड करने का सुविधा देता है लेकिन आपको ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। क्योकि ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आप प्रॉब्लम में पड़ सकते है।

legal Alternatives website

दोस्तों आपको हमेशा लीगल रास्ता अपनाना चाहिए मूवीज देखने के लिए हाँ इसमें थोड़ा सा खर्चा है लेकिन ऐसे करने से आपका प्राइवेसी बिलकुल सुरक्षित रहता है और फिल्म इंडस्ट्री को नुकशान भी नहीं होता है

क्या 123moviez safe है?

बिलकुल भी safe नहीं है आप यहाँ से तो फ्री में मूवीज डाउनलोड कर लेते है क्या आप जानते है ऐसे वेबसाइट कैसे रुपया कमाता है इस तरह के अभी वेबसाइट जो ads चलता है ads में कुछ ऐसे भी ads होता है जो आपके के बहुत बड़ा प्रॉब्लम साबित हो सकता है यदि आप एक भी गलत लिंक पर क्लिक करते है तो आपके डिवाइस में प्रोग्राम डाउनलोड हो सकता है जो आपके डिवाइस को डैमेज कर सकता है।

क्योकि ऐसे सभी वेबसाइट को गूगल अपनी ads गूगल adsense का advetisement नहीं देता है जिसके कारन ऐसे वेबसाइट का एडमिन किसी दूसरे advertisement का इस्तेमाल करता है।


Disclaimer

नोट: भारतीय कानून के तहत किसी भी Orignal Content की पायरेसी करना बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है और इस ब्लॉग पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधयों की जानकारी का पहचाना करवाना है

infowala.co.in, इस तरह के किसी भी वेबसाइट का समर्थन नही करता है और में भी आपको कहना चाहता हूँ कि आप भी इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करने से बचे और movies download करने के सही रास्ता चुने।

Spread the love

Leave a Comment